कांग्रेस नेत्री नगमा एडीजी प्रशांत कुमार से मिली

मेरठ। देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश में हाल ही में सत्ता पलट होने के बाद आई भाजपा की योगा सरकार ही नातो अपने प्रदेश की कानून व्यवस्था खुद ही सुधार पा रही है और ना ही सरकार के अपर आला अधिकारी। दोनों ही जनता की सुरक्षा में कानून व्यवस्था को लेकर पस्त से नजर आ रहे है, तथा सरकार का रवैया तो बस अखिलेश सरकार जैसा ही बनता जा रहा है, कि वादे और बयानबाजी का ही दिख रहा है। कानून व्यवस्था को लेकर इसी स्थिति को देखते हुए और योगी सरकार पर निशाना साधते हुए आज अखिर कांग्रेस की नेत्री नगमा को एडीजी प्रशांत कुमार से मिलना ही पड़ा।

Congress, leader, Nagma, meet, ADG Prashant Kumar, crime, police,
Congress, leader, Nagma

अपको बता दें कि पश्चिम उत्तर प्रदेश में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर आज बॉलीवुड अभिनेत्री और कांग्रेस नेत्री नगमा अपर पुलिस महानिदेशक प्रशांत कुमार से मिली हैं। कांग्रेस नेत्री नगमा की माने तो योगी सरकार के 3 महीनों में ही अपराधों में रिकॉर्ड तोड़ इजाफा हुआ है। उन्होने कहा कि 67 हत्याओं तथा पिछले दस दिनों में 3 दौहरी हत्याओं की वारदातें इसी साल में सामने आईं है अन्यथा अपहरण, बलत्कार, चोरी जैसी तमाम वारदातें टी वी पर देखने को मिल रही है। साथ ही कांग्रेस नेत्री नगमा ने बिजली व्यवस्था व किसान को लेकर भी योगी सरकार पर निशाना साधा है।

योगी सरकार का लॉ एंड ऑडर काबू से बहार होता जा रहा है। इस दौरान कैविनेट मंत्री श्रीकांत शर्मा के बयान पर पलटवार करते हुए नगमा ने प्रेस वार्ता में कहा है कि कांग्रेस का मन इटली में नहीं भारत में ही लगता है। क्योंकि कांग्रेस ने ही देश को सुई से मंगलयान बनाया है और भाजपा केवल बयानबाजी ही करती रहती है। अभी तक कांग्रेस के कार्यों और योजनाओं को लेकर ही योगी सरकार काम कर रही हैं। इसके अलावा नगमा ने नए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को बधाई दी और साथ ही उनसे देश के हित में अच्छा काम करने की अपील भी की है।