कांग्रेस का मोदी पर निशाना, नोटबंदी देश का सबसे बड़ा घोटाला

लखनऊ। देश में नोटबंदी को लेकर कांग्रेस प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर एक के बाद एक हमला कर रही है। शुक्रवार को राजधानी लखनऊ में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने नोटबंदी पर बोलते हुए कहा कि नोटबंदी अपने आप में अब तक का सबसे बड़ा घोटाला है। रणदीप सिंह ने कहा कि देश में हुई नोटबंदी के कारण आज पूरा देश लाइनों में खड़ा है। लोगों को हो रही परेशानी गवाह है कि मोदी ने बिना किसी कानून के लोगों को इस तरह लाइनों में खड़ा कर दिया है। जनता को अपने पैसे निकालने के लिए ही इतनी जद्दोजहद करनी पड़ रही है।

bihar

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का ये निर्णय एक घोटाला है बीजेपी के कुछ नेताओं को इस बारे में पहले ही जानकारी दे दी गई थी और उन लोगों ने अपने काले घन को पहले ही सफेद कर लिया था। सच का पता लगाने के लिए मोदी जी को प्रमाण देने की जरूरत है नोटबंदी की समिति के द्वारा जांच के आदेश मिलने चाहिए जिससे सब साफ हो जाएगा।

सुरजेवाला ने कहा कि नोटबंदी के इस फैसले के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन किया जाएगा। सरकार ने अपने जानने वालों की जेबे पहले ही भर ली। यदि मोदी जी में हिम्मत है तो भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय, राज्य शाखाओं और राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के पिछले दो साल या इस साल एक अप्रैल से अब तक के अपने खातों का पूरा विवरण पेश करें। इसके अलावा राजबब्बर ने कहा कि नोटबंदी के फैसले को प्रतिपादित करने से पहले ही पश्चिम बंगाल यूनिट में तीन करोड़ की राशि जमा की गई और कई जगह करोड़ो रूपए की संपत्ति भी खरीदी गई।