कांग्रेस प्रत्याशी रणबीर पांडव ने जाट समुदाय की समस्याओं को लेकर आयोजित की सभा

मथुरा। गोवर्धन बिधान सभा से चुनाव मैदान में उतरे कांग्रेस के प्रत्याशी रणबीर पांडव की अगुवाही में आज मंगोर्रा इलाके में एक महापंचायत का आयोजन किया गया जिसमें आसपास के दर्जनों गांव के जाट समाज से जुड़े लोगां ने बड़ी तादात में भाग लिया वहीं इस महापंचायत में आर्मी से रिटायर कर्नल बिक्रम सिंह ने भी हिस्सा लिया।

इस पंचायत में आई जाट समाज की बड़ी तादात बाली खूंटेल पट्टी की सरदारी से कांग्रेस प्रत्याशी रणबीर सिंह पांडव को समर्थन देते हुए सोच समझ कर वोट देने की अपील की बही मिडिया से बात करते हुए कर्नल बिक्रम सिंह ने कहा की यहां मैं पंचायत में भाग लेने आया हूँ जोकि जाट समाज की है और में किसी राजनितिक पार्टी के लिए नहीं आया है।

कर्नल बिक्रम ने हरियाणा में शुरु हुए आरक्षण के आंदोलन का समर्थन करते हुए कहा की हमने पहले भी जाट आरक्षण आंदोलन के तहत रेल रोकी थी और रात डेढ़ बजे हमारी मांगों को माना गया था लेकिन उसके बाद ये मामला हाईकोर्ट गया है उन्होंने कहा की जाट आरक्षण युवाओं का भबिष्य है जोकि हम लेके रहेंगे मगर हम कोई तोड़फोड़ नहीं करना चाहते है जिसके बाद सीआरपीएफ और बीएसएफ के जबान द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के मामले पर कहा की ये सब उन्होंने सही कहा है लेकिन जो कुछ होता है ऊपर वाले लोग ही करते हैं।

 -योगेश भरद्वाज