Confirm! सामने आ गई पद्मावती की रिलीज डेट, तरुण आदर्श ने किया ट्वीट

नई दिल्ली। इम्ताह हो गई इंतजार की….नहीं अब इंतजार खत्म हो गया और पद्मावती फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ गई है। पद्मावती की रिलीज डेट सबके सामने आ गई है। पहले फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन करणी सेना और दूसरे संगठनों द्वारा विरोध के बाद इस फिल्म की रिलीज डेट टल गई।

 

अब खबर आ रही है कि पद्मावती को 25 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान किया है। उनके ट्वीट के मुताबिक, यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी।बता दें कि इस फिल्म को लेकर कई तरह की अटकलें चल रही थीं। अब इसकी सीधी टक्कर होगी अक्षय कुमार की पैडमैन से।

इस फिल्म की डेट को लेकर बड़ी असमंजस की स्थिति बनी हुई थी। ये एक बड़े बजट की फिल्म है और विवाद क चलते इस फिल्म पर सबकी नजर है इसलिए लोगों में इसे देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है।

केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने संजय लीला भंसाली की विवादास्पद फिल्म ‘पद्मावती’ में किसी कट की सिफारिश नहीं की है और फिल्म को पांच संशोधनों के साथ यू/ए प्रमाणपत्र देने का फैसला किया है और फिल्म-निर्माता से कहा है कि फिल्म का नाम बदलकर ‘पद्मावत’ कर दिया जाए। इसके अलावा उन्होंने निर्माताओं से एक डिस्क्लेमर जोड़ने की मांग की है, जिसमें यह स्पष्ट करने को कहा गया है कि फिल्म किसी भी तरह सती प्रथा का महिमामंडन नहीं करती।