भट्ट ने लगाया कांग्रेस पर आचार सहिंता के उल्लंघन करने का मामला

देहरादून। कांग्रेस राज्य में बदले की भावना से काम कर रही है। यह सरकार चुनाव आयोग पर भी दबाव डाल कर बीजेपी के खिलाफ मुकदमे करवा रही है। यह कहना है बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट का। वह गुरुवार को बलबीर रोड स्थित प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। अजय भट्ट ने ऐसे अधिकारियों को तुरंत उनके पद से हटाने की मांग करते हुए कहा कि चुनाव हर पांच साल में होते है लेकिन जिस तरह का काम कांग्रेस कर रही है वह बेहद शर्मनाक है।

कांग्रेस का हाल रस्सी जल गई और ऐंठन नहीं गई। राहुल गांधी के रोड शो को लेकर राहुल गांधी और मुख्यमंत्री हरीश रावत पर आचार संहिता के उल्लंघन की एफआईआर दर्ज हो गई। उन्होंने कहा कि राहुल के सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें ध्यान दिलाया कि आपका समय समाप्त हो गया पर मुख्यमंत्री ने कहा कि रोड शो चलने दो मैं देख लूंगा। संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों द्वारा संबिधान की धज्जियां उड़ाने का यह बड़ा उदाहरण है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और लोगों ने चुनाव आयोग पर दबाव डाल कर प्रधानमंत्री के हरिद्वार दौरे के मामले में बीजेपी नेताओं पर मामला दर्ज करवाया है।उन्होंने कहा कि पीएम दौरे को लेकर इस तरह की आपत्ति शिष्टाचार के खिलाफ भी है। अजय भट्ट ने कहा कि पीएम के हरिद्वार दौरे के मामले में बीजेपी ने आरओ से बाकायदा नियमों के तहत अनुमति मांगी थी।

अजय भट्ट ने हरिद्वार के ऋषिकुल मैदान की बुकिंग से सम्बंधित सभी दस्तावेज भी मीडिया को दिखाएं। उन्होंने कहा कि पीएम के दौरे की जानकारी जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी इस बात से अवगत थे इसके लिखित प्रमाण उपलब्ध है। उन्होंने कहा कि आरओ प्रदेश सरकार के दबाव में काम कर रहे है भट्ट ने कहा कि ऐसे अधिकारी को देवभूमि कभी माफ नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और हरीश रावत पर मुकदमा दर्ज हुआ उसके बदले के तौर पर बीजेपी नेताओं पर मुकदमा दर्ज करवाया गया है। उन्होंने आरओ को भ्रष्ट बताते हुए चुनाव आयोग से तुरंत हटाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस की सोची समझी साजिश है और भाजपा इसका डट कर मुकाबला करेगी। इस दौरान प्रदेश प्रवक्ता वीरेंद्र सिंह बिष्ठ,प्रदेश उपाध्यक्ष ज्योति गैरोला,केदार सिंह रावत,प्रदेश मीडिया प्रभारी डॉ.देवेंद्र भसीन,सह मीडिया प्रभारी बलजीत सोनी आदि नेता भी उपस्थित रहे।