कपिल शर्मा की टीम के इस शख्स पर लगा है धोखाधड़ी का आरोप

कपिल शर्मा से लड़ाई कर उनका शो छोड़ने वाले सुनिल ग्रोवर अब एक नए विवाद में फंस गए हैं। लाइव शो के कारण उनपर मुसीबत आ सकती है और वो मुसीबत में पड़ सकते हैं।

बता दें कि जब से सुनील ग्रोवर ने कपिल का शो छोड़ा है। तब से वो अलग-अलग शहरों में अपना लाइव शो कर रहे हैं। उनके शो को काफी पसंद भी किया जा रहा है लेकिन अब यही शो उनके लिए मुसीबत का सबब बन गया है। दरासल अहमदाबाद के एक इवेंट ऑर्गनाइजर राजपाल शाह ने सुनील पर आरोप लगाया है कि वो उनका शो नहीं कर रहे हैं। राजपाल शाह ने सुनील और उनके इवेंट ऑर्गनाइजर देवांग शाह के खिलाफ धोखाधड़ी और आपराधिक साजिश रचने की शिकायत भी दर्ज कराई है। उनके मुताबिक सुनील और देवांग ने 27 मई को अहमदाबाद में शो करने का वादा किया था लेकिन अब वह अपने कॉन्ट्रैक्ट से मुकर गए हैं। राजपाल का कहना है कि सुनील किसी और जगह ज्यादा पैसे में वही शो कर रहे हैं।

वहीं इस मामले पर सुनील ग्रोवर की तरफ से कोई बयान नहीं आया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऑर्गनाइजर देवांग शाह ने कहा कि हमारे पास किसी एक दिन शो करने के लिए देश-विदेश से 4-5 ऑफर आते हैं। इस मामले में भी हम 27 मई को दूसरा इवेंट नहीं करना चाहते थे क्योंकि उसी दिन दूसरा कॉन्सर्ट हो रहा था। राजपाल शाह ने 20 मई की तारीख के बारे में भी पूछा था लेकिन सुनील के बिजी शिड्यूल के कारण वो नहीं हो पाया। मैंने उन्हें 10 लाख का एडवांस लौटा दिया है। इसलिए धोखधड़ी का सवाल ही नहीं ऊठता। मेरे पास सभी बैंक स्टेटमेंट भी हैं जो इस बात को साफ कर सकते हैं कि मैने कोई धोखा नहीं किया।