क्या अब कैप्टन की निगरानी में होगा सिद्धू के चुटकुले का फैसला

चंडीगढ़। पंजाब सरकार में सिद्धू ने जब से गद्दी संभाली है तब से वो एक के बाद एक विवाद में फंसते जा रहे हैं, जी हां हाल ही में कपिल के शो में सिद्धू की एक टिप्पणी को लेकर बखेड़ा खड़ा हो गया। उन पर आरोप लगाया गया कि उन्होंने शो के दौरान काफी अश्लील और डबल मीनिंग शब्दों का प्रयोग किया जो किसी भी तरह से शोभनीय नहीं है।

सिद्धू के खिलाफ ये आरोप लगाने वाले एडवोकेट एच.सी. अरोड़ा ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह से मांग की है कि वह खुद अपने सहयोगी कैबिनेट मंत्रियों के साथ कपिल के शो का 95वां एपिसोड देखें। इसके बाद खुद निर्णय लें कि क्या सिद्धू इस कैबिनेट में मंत्री पद संभालने के लायक हैं या नहीं

डबल मीनिंग चुटकुले बोलने का आरोप

नवजोत सिंह सिद्धू पर कॉमेडी शो में बने रहने को लेकर एक ओर जहां हाईकोर्ट ने सरकार से जवाब मांगा है तो वहीं अब एक वकील ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की चेतावनी दी है। इस वकील का नाम एच सी अरोड़ा है जिन्होंने मुख्य सचिव को चिट्ठी लिखकर आपत्ति जताई है। उनका कहना है कि शनिवार को टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले कपिल शर्मा शो के दौरान बोले गए चुटकुले के दो अर्थ निकलते है।

एचसी अरोड़ा ने चिट्ठी में लिखा कि वो अपनी पत्नी और बेटी के साथ शो देख रहे थे। जिसमें सिद्धू ने कहा था कि कपिल तुम शादी कर लो। वरना 40 साल के बाद बंदे के सेल्स खत्म हो जाते हैं। वकील का कहना है कि उन्होंने भारतीय दंड संहिता के तहत कानून का सूचना और प्रौद्योगिकी एक्ट का उल्लंघन किया है। उनके इन शब्दों ने मुझे और मेरी पत्नी को परेशान कर दिया। इसलिए इस बात को मुख्यमंत्री तक पहुंचाया जाए।