विकास के लिए जनता के साथ की जरूरत : राजे

धौलपुर। राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का कहना है कि भाजपा के राज में पिछले तीन सालों में प्रदेश में विकास के नए कीर्तिमान स्थापित किए हैं। उन्होने कहा कि धौलपुर में भी विकास कार्यों को गति देने के लिए अब कड़ी से कड़ी जोड़ने की जरूरत है। बुधवार शाम को सिटी पैलेस पहुंचे राजपूत समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री राजे तथा भाजपा का साथ देने का ऐलान किया।

धौलपुर के विकास पर बोली राजे

यहां राजपूत समाज के लोगों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री राजे ने कहा कि चंबल लिफ्ट बनने से इलाके में किसानों को लाभ मिलेगा तथा खुशहाली आएगी। विकास के मुद्दे पर हुई इस बात बैठक में राजे ने इंजीनियरिंग कालेज और मैनजमेंट एंड फूडपार्क तथा सौ करोड़ की लागत से धौलपुर में नया अस्पताल बनने की बात भी कही।

जनता से की साथ देने की अपील

राजे ने कहा कि धौलपुर के विकास के लिए भाजपा प्रत्याशी को जिताकर विधानसभा भेजें। इस मौके पर राजपूत समाज की ओर से राजे का माला पहना कर अभिनंदन किया गया। इससे पूर्व राजपूत समाज के छात्रावास पर आयोजित सभा में प्रदेश के पंचायतराज मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौड ने कहा कि भाजपा ने हमेशा राजपूत समाज को संबल प्रदान किया है। राजस्थान में शासन और सरकार में राजपूतों की प्रभावी भागीदारी है।

इसलिए राजपूत समाज अब भाजपा का साथ देकर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के हाथ मजबूत करे और प्रदेश में विकास के नए मार्ग खोलने में साथ दे। प्रदेश के उर्जा मंत्री पुष्पेन्द्र सिंह ने कहा है कि भाजपा के राज में धौलपुर में विकास के नए कीर्तिमान बने हैं। इसलिए भाजपा प्रत्याशी शोभारानी कुशवाहा को जिताकर विकास के क्रम को जारी रखें।