भाजपा जनता के बीच विश्वास खो चुकी है : पायलट

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहना है कि भाजपा जनता के बीच विश्वास खो चुकी है तथा जनता कांग्रेस पार्टी की ओर उम्मीद से देख रही है। पायलट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता की परेशानी को समझ रही है और हमारे कार्यकर्ता जनता की आवाज बनकर भाजपा की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कोटपूतली के ग्राम कुवाडा स्थित श्री छापावाले भैरू बाबा मंदिर प्रागंण में आयोजित मेले तथा किसान सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने झूठे वादे कर जनता को भ्रमित करने का काम किया है। प्रदेश की भोली-भाली जनता भाजपा की वादाखिलाफी से खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है। जनता की परेशानियों को दूर करने में भाजपा सरकार की कोई दिलचस्पी नहीं है। प्रदेश की वर्तमान परिस्थितियों को चिंता व्यक्त करते हुए पायलट ने कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्य की बात है कि जिस प्रदेश में महिलाओं पर उत्पीडऩ लगातार बढ़ते जा रहे है, दलितों व आदिवासियों पर अत्याचार हो रहे है, किसान आत्महत्या करने पर मजबूर है, युवा बेरोजगार बैठे है, ऐसे प्रदेश की मुखिया अपनी सरकार के तीन वर्ष के कार्यकाल का जश्न मनाने में व्यस्त है। जनता की समस्याओं का निराकरण करना भाजपा सरकार की प्राथमिकता में नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने जिस प्रकार से नोटबंदी कर आर्थिक आतंक फैलाया है उससे जनता को अनेकों परेशानियां झेलनी पड़ी है। ऐसे में राज्य की भाजपा सरकार मूकदर्शक बना रहना उसकी संवेदनहीनता का परिचायक है।

उन्होंने कहा कि जनता भाजपा की वादाखिलाफी को समझ चुकी है और 22 महीनों बाद भाजपा को आइना दिखाएगी। जिस तरह का जनसमर्थन कांग्रेस पार्टी को विगत जनसभाओं में मिला है, उससे स्पष्ट हो गया है कि जनता ने कांग्रेस को सत्ता में लाने का मन बना दिया है और इस इंतजार में है कि कब चुनाव हो और कब भाजपा के कुशासन से जनता को मुक्ति मिले।