राम रहीम को सजा मिलने पर कॉमेडियन कीकू शारदा व पत्ती ने भी किया सेलिब्रेट

डेरा सच्चा सोदा के प्रमुख राम रहीम सिंह को CBI की विशेष अदालत ने यौन शोषण के केस में दोषी मानते हुए सोमवार को रोहतक जेल में 20 साल की सजा सुनाई है। आपने डेरे में रहने वाली 2 साध्वियों के साथ रेप करने के मामले में 15 साल पहले यह केस दर्ज किया गया था। जिसका इंतजार करते-करते आखिर आज वह दिन आ ही गया, और पीड़ितों को इंसाफ मिल गया। जिससे पुरे देशभर में ही नही बलकी विदेशों में भी लोगों में खुशियों की लहर सी आ गई है, आम लोगों व पीड़ितों के साथ-साथ सेलिब्रीटी भी जोर-शोर से खुशियां मना रही हैं।

Comedian, Kiku Sharda, wife, also celebrate, on Ram Rahim, 20 years, Punishment, cbi, comedy night with kapil
Comedian, Kiku Sharda

गुरमीत राम रहीम को सजा होने के बाद जनता के साथ-साथ कॉमेडियन कीकू शारदा ने कुछ अलग अंदाज में खुशियां सेलीब्रट की हैं। जिससे उन्हें सोशल मीडिया साइटस पर भी लगातार बधाईयां आ रही हैं। आपको बता दें कि कॉमेडियन कीकू शारदा पर भी एक बार धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगाया गया था, यह आरोप उन पर एक शो करते वक्त लगाया गया था। दरअसल कलर्स पर “कॉमेडी नाइट विद कपिल” एक शो चलता है, जिसमें कीकू शारदा कॉमेडी करते हैं। गोरतलब की बात यह थी कि कीकू शारदा ने शो करने के दौरान राम रहीम का भेष धारण करके उनकी फिल्म का एक सीन कॉपी कर लिया था। उस शो को करने के बाद बाबा के समर्थकों द्वारा उन पर धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगा कर केस दर्ज कराया गया था। कीकू सिंह पर इस केस में 1 लाख का जुर्माना भी लगाया गया था।

कॉमेडियन कीकू शारदा ने अबतक इस मामले बिलकुल चूप थे। लेकिन जैसे ही बाबा राम रहीम को 20 साल की सजा सुनाई गई तो कीकू ने अपनी धर्म पत्नी के साथ कुछ अलग अंदाज में खुशीयां बटोरीं है। उनकी पत्नी “ट्विंकल खन्ना” ने कॉमेडी अंदाज में कीकू से कहा कि आज हमें बहार चलकर एक होटल में नॉन एमएसजी चाइनीज खाना खाना है। तो इस अंदाज में दोनों पति-पत्नी ने कीकू के उपर लगे आरोपों का गम भुलाते हुए तथा पीड़ितायों को इंसाफ मिलने की खुशीयां मनाते हुए दिखाई दिए।