नाबालिग कबड्डी खिलाड़ी से दुष्कर्म करने वाला कोच गिरफ्तार

नई दिल्ली। एक 17 साल की कबड्डी प्लेयर ने अपने ही कोच पर सेक्सुअल असॉल्ट के संगीन आरोप लगाए था। इस बाबत लड़की ने मॉडल टाउन थाने में बीते सोमवार शाम को लिखित शिकायत दी थी। पुलिस ने शुरुआती जांच के आधार पर पॉक्सो के तहत केस दर्ज कर सभी एंगल पर इलाके में छानबीन शुरू कर दी थी। डीसीपी मिलिंद डुंबड़े के मुताबिक, लड़की नाबालिग है। उसका दावा है कि वह नेशनल कबड्डी प्लेयर है। घटना 09 व 10 जुलाई के बीच बता रही है। लड़की का आरोप था कि उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई गई थी। जिसके बाद वह बेसुध हो गई थी। तभी कोच ने उसके साथ गलत काम किया था। हालांकि लड़की को जगह के बारे में ठीक से पता नहीं है। पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद छानबीन शुरू कर दी थी जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

kabaddi player, allegedly, rape, stadium, official, coach, delhi
kabaddi player rape

बता दें कि आरोपी की पहचान विजय के रूप में हुई है। पीड़िता ने बीते सोमवार को पुलिस को शिकायत दी थी जिसके बाद एफआईआर दर्ज की गई। 16 वर्षीय पीड़िता जूनियर वर्ग में राष्ट्रीय स्तर की कबड्डी खिलाड़ी है। उसने अपनी शिकायत में बताया कि 9 जुलाई को छत्रसाल स्टेडियम में तीस वर्षीय युवक से मुलाकात हुई थी। युवक ने खुद को स्टेडियम के प्रबंधन से जुड़ा बताया। इसके बाद पीड़िता युवक के साथ दिल्ली के किसी इलाके में गई जहां उसके साथ युवक ने दुष्कर्म किया। करीब एक हफ्ते तक सदमे में रहने के बाद उसने पुलिस को शिकायत दी। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़िता को आरोपी के बारे में कुछ खास जानकारी नहीं है। इसलिए पुलिस ने मंगलवार को आरोपी की पहचान के लिए छत्रसाल स्टेडियम का रोस्टर खंगाला। सूत्रों के अनुसार इसके बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस का कहना है कि कबड्डी खिलाड़ी से बंदूक दिखाकर रेप किया गया था। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम अवतार सिंह, निर्मल सिंह और शहनाज हैं। पीडि़ता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत में बताया गया था कि वह सर्कल लेवल की कबड्डी खिलाड़ी है और चंडीगढ़ में 12वीं कक्षा में पढ़ती है। डेढ़ साल पहले वह कलसाना के अवतार सिंह से मिली थी।