सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिव्यांगों की समस्याओं से हुए रूबरू

देहरादून। अधिकारियों पर एक्शन ले चुके प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जनता दरबार लगाकार उनकी समस्याओं से रूबरू हुए। अब त्रिवेंद्र सिंह रावत दिव्यांगों की समस्याओं से रूबरू हुए। रविवार को दिव्यांगो के प्रतिनिधिमण्डल से बातीचत करते हुए रावत ने कहा कि राज्य सरकार जल्द ही उनकी समस्याओं का समाधान करेगी।

सूत्रों के हवाले से मिल रही जानकारी के मुताबिक प्रतिनिधिमण्डल की बैठक में सीएम से अनुरोध किया कि बहुत से ऐसे दिव्यांग जो घर से बाहर नहीं जा सकते उनके पास आधार कार्ड न होने के कारण उनको मिलने वाली पेंशन रोकी गई है, ऐसे दिव्यांगों को आधार कार्ड उनके घर पर बनवाएं जाएं। मुख्यमंत्री रावत ने आश्वासन दिया कि उनकी हर समस्या का समाधान प्राथमिकता से किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्यांगों के प्रतिनिधिमंडल से बातचीत करते हुए सीएम रावत ने कहा कि राज्य सरकार उनकी मदद के लिए हर संभव प्रयास करेगी।

पारिवारिक आयोजनों में शराब न परोसी जाए

गौरतलब है कि रविवार को ही एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रावत ने कहा कि आज के आधुनिक समाज में संस्कारों की कमी देखी जा रही है।
उन्होंने अभिभावकों से अनुरोध किया कि अपने बच्चों के सामने मदाक पद्धार्थों का सेवन न करें। मुख्यमंत्री रावत ने कहा कि राष्ट्र को मजबूत बनाने के लिए युवाओं को नशे से दूर रखना होगा। इसके लिये पारिवारिक आयोजनों में शराब न परोसी जाए।