सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लगाया जनता दरबार, सुनी लोगों की समस्या

देहरादून। सत्ता की कुर्सी पर काबिज होने के बाद उत्तराखण्ड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जनता दरबार लगाया। रावत ने शुक्रवार को सीएम आवास, न्यू कैंट रोड स्थित जनता दर्शन हॉल में सैंकड़ों की संख्या में आए लोगों की शिकायतों व समस्याओं को सुना। मौके पर ही बहुत सी समस्याओं का निस्तारण किया गया। कार्यक्रम में शासन के अधिकारी, देहरादून के जिलाधिकारी, एसएसपी व वरिष्ठ विभागीय अधिकारी मौजूद थे।

लोगों की शिकायतें ना सिर्फ सुनी गई बल्कि उसको रजिस्टर में दर्ज कराया गया। इसके बाद एक-एक व्यक्ति को बुलाया गया जिन्होंने मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी बात रखी। मुख्यमंत्री रावत ने इत्मीनान से हर व्यक्ति की बात को सुना और मौके पर मौजूद अधिकारियों को आवश्यक कार्यवाही के निर्देश दिए। किसी की पेयजल आपूर्ति की समस्या थी तो किसी की अपने गांव, मोहल्लों में मार्ग निर्माण की मांग थी।

लोक निर्माण विभाग में मेट बेलदारों की पुनर्नियुक्ति, स्वास्थ्य केंद्र उच्चीकरण, बेकलॉग की भर्ती, भू-अभिलेख में नाम दर्ज करवाने, समय पर वेतन न मिलने, विद्युत की झूलती लाईनों को ठीक करवाने, सार्वजनिक मार्गों से अतिक्रमण हटाने, आदि दर्जनों मामले मुख्यमंत्री के समक्ष जनसाधारण द्वारा रखे गए। मुख्यमंत्री रावत ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि वाजिब समस्याओं को जल्द से जल्द खत्म किया जा सकें।