राजस्थान के राज्य मंत्री योगा के दौरान हुए सीएम के गुस्से का शिकार

राजस्थान। भारत में आज योग दिवस के मौके पीएम से लेकर सीएम तक योग करते नजर आए वहीं राजस्थान की सीएम के मंत्री के साथ एक अजीबो गरीब घटना घटी।  राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे जब योगा कर रही थी तभी उनके मंत्री कालीचरण का हाथ सीएम से टकरा गया जिससे गुस्साई सीएम उन्हे घूरती रही।

योग दिवस के मौके पर सीएम वसुंधरा राजे ने भी योगा के लिए एसएमएस स्टेडियम में कार्यक्रम रखा जिसमें राज्य के सभी लोगों को योग करने के लिए आमंत्रित किया गया था। जिसमें राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे ने खुद भाग लिया और उनके साथ ही राज्य  मंत्री कालीचरण और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष परनामी भी शामिल हुए।

जब योग क्रिया को शुरु किया गया तो सभी योग की अलग-अलग क्रियाएं कर रहे है।लेकिन वसुंधरा राजे के बगल मे ही उनके मंत्री कालीचरण भी योगा कर रहे थे। लेकिन योग करते वक्त एक बार उनका हाथ सीएम वसुंधरा राजे से टकरा गया लेकिन तुरन्त ही उन्होने अपने हाथ को हटा लिया लेकिन इसपर वसुंधरा राजे ने मंत्री को घुरते हुए देखा जिसके बाद तो मंत्री जी काफी हड़बडा गए और एक भी योगा ठीक से नही कर सके जिसके बाद वे बार-बार सीएम के गुस्से का शिकार हुए और सीएम ने पूरे योगा के दौरान ही मंत्री को गुस्से से देखती रही।

कालीचरण पूरे योगा के दौरान एक भी  योगक्रिया को ठीक से नही कर सके यहां तक की एक टांगपर खड़े होने वाले योगा को भी वे ठीक से कर ना कर सके और बार-बार उनके पांव जमिन पर टीक जाते है। जिसके कारण उन्हे बार-बार सीएम के गुस्साए हुए निगाहें ही नजर आती थी जिसके कारण वे पूरे योग के दौरान एक भी क्रिया को ठीक से नहीं कर सके।