थाने में चला सफाई अभियान, पुलिस अधिकारियों ने लगाई झाड़ू

बागपत। जनपद बागपत में सफाई के लिए शपथ लेते हुए आज पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों ने घण्टो तक सफाई अभियान चलाया गया जिसके चलते पुलिस लाईन से सफाई अभियान की शुरुआत की गयी है उसके बाद जनपद के सभी थानों में साफ सफाई- सफाई की गयी। इस दौरान अधिकारियों का कहना था कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा और लोगो को जागरूक किया जायेगा।

उतरप्रदेश में सत्ता बदलते ही सरकार बदलाव की और चल पड़ी है पीएम मोदी द्वारा स्वछता अभियान की शुरुआत की गयी थी लेकिन अब यूपी में बीजीपी सरकार ने प्रदेश को स्वच्छ बनाने के लिए स्वच्छ्ता अभियान शुरू किया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के तेवर देखर हर कोई अपने कार्यो को दुरूस्त करने में जुट गया है वहीं आज जनपद बागपत में भी स्वच्छता अभियान का संदेश पहुंचा तो पुलिस अधिकारियों ने भी स्वच्छता की शपथ ली और निकाल पडे साफ सफाई अभियान पर जिसके चलते सफाई अभियान चलाया गया और जनपद की पुलिस लाईन से इसकी शुरुआत की और उसके बाद जनपद के सभी थानो और चौकियों पर साफ सफाई की गयी।

इस कार्य में जनपद के सभी पुलिस कर्मी सहित खुद बागपत के एसपी अजय शंकर राय भी अभियान में लगे दिखाई दिये और खुद झाडू लेकर पुलिस लाईन की सफाई करायी इस दौरान उनका कहना था कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा ताकि लोगो में जागरूकता आये और भी इस अभियान में शामिल होकर साफ सफाई पर ध्यान दे सके अब देखने वाली बात यह होगी कि आखिर स्वच्छता अभियान की शपथ लेनेवाली पुलिस कब तक यह अभियान जारी रखेगी ये तो आने वाला वक्त बतायेगा।

 -अजय कुमार