टाइगर श्रॉफ के साथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ में नज़र आएंगी चंकी पांडे की बेटी

मुंबई। करण जौहर की कंपनी में फिल्म स्टूडेंट्स आफ द ईयर की सिक्वल बनाने की घोषणा के साथ ही ये जग जाहिर हो गया था कि टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे, लेकिन उनके साथ जोड़ी को लेकर कई हीरोइनों के नाम चर्चा में आते रहे। इसी कड़ी में अब खबर मिल रही है कि चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को इस फिल्म से लॉन्च किया जा रहा है।

इससे पहले इस रोल के लिए सैफ अली खान की बेटी सारा को लॉन्च करने की खबर आई। इसके बाद इस फिल्म में श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाहन्वी को लॉन्च करने की खबर आई और कुछ दिनों पहले कथित तौर पर टाइगर की गर्लफ्रेंड दिशा पटानी को हीरोइन बनाने आई, लेकिन इन सारी चर्चाओं के बाद अब करण जौहर की कंपनी की ओर से अनन्या पांडे को लॉन्च करने की खबर दी गई है। कंपनी के सूत्रों का कहना है कि दिशा पटानी का नाम लगभग तय हो चुका था, लेकिन उनके साथ तारीखों की समस्या आने की वजह से फेरबदल किया गया।

सैफ की बेटी की लॉन्चिंग को लेकर मामला इसलिए टला, क्योंकि सारा की मां अमृता सिंह को फिल्म में कॉस्ट्यूम और किसिंग सीनों पर एतराज था। फिल्म की प्रोडक्शन टीम के साथ मतभेद बढ़ जाने के कारण सारा को इस प्रोजेक्ट से अलग किया गया, जबकि श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी को एक दूसरी फिल्म से लॉन्च करने का फैसला हुआ है। ‘स्टूडेंट्स आफ द ईयर-2’ के लिए अनन्या पांडे ने डांस क्लास की ट्रेनिंग शुरू कर दी है। फिल्म में अभी अनन्या पांडे के अलावा एक और हीरोइन का चुनाव होना है।कुछ दिनों पहले तक चर्चा थी कि अनन्या को सलमान खान की कंपनी में बनने वाली फिल्म में सलमान के छोटे जीजू आयुष शर्मा के साथ लॉन्च किया जाएगा।