चिराग पासवान : लालू, प्रधानमंत्री का विरोध कर रहे हैं या मुख्यमंत्री नीतीश का

बिहार। एलजेपी सांसद चिराग पासवान ने पूर्व रेलमंत्री लालू यादव के नोटबंदी के विरोध को आड़े तौर पर लेते हुए कहा कि नोटबंदी ने सबसे गहरा सदमा लालू यादव और राष्ट्रीय जनता दल को दिया है। चिराग ने रविवार को गया दौरे में कहा, “लालू जी प्रधानमंत्री का विरोध कर रहे हैं या मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ? उन्हें महागठबंधन को लेकर पहले साथ में बैठकर इस बात पर विचार कर लेना चाहिए कि आखिर वो किस बात का विरोध कर रहे हैं और करना क्या है।

bi

एलजेपी सांसद ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री ने मोदी सरकार के इस फैसले को सही ठहराते हुए इसका स्वागत किया है दूसरी तरफ लालू जी इसके खिलाफ खड़े हुए हैं। उन्होंने कहा कि बिहार का हिस्सा होते हुए मुझे इस बात का पता होना चाहिए कि नोटबंदी को लेकर राज्य सरकार क्या सोच रही है, क्या रूख अपना रही है। बिहार में महागठबंधन के सवाल पर रामविलास पासवान के बेटे ने कहा कि जब से महागठबंधन की सरकार बनी है तब से दरारों की खबरें आ रही हैं लगातार किसी न किसी तरह के मतभेद और अनबन होते रहते हैं।

इसके अलावा चिराग ने बिहार में शराबबंदी के मुद्दे पर कहा कि शराबबंदी बिल्कुल सही फैसला है और नेशनल हाइवे पर शराब की दुकानें बंद करने का सुप्रीम कोर्ट का निर्णय भी हर तरह से सही है जिससे आने वाले समय में सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे।