ट्यूबलाइट के प्रमोशन के लिए भारत आएंगी चीनी एक्ट्रेस जूजू

मुंबई। सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में फिल्म की चीनी हीरोइन जूजू भी हिस्सा लेंगी और इसके लिए उनका भारत आना तय हो गया है। फिल्म के निर्देशक कबीर खान ने खुद इस बात के संकेत दिए हैं कि जूजू भारत आने वाली हैं, लेकिन इसके लिए कोई तारीख अभी तय नहीं हुई है।

कहा जा रहा है कि जूजू एक सप्ताह के लिए भारत आएंगी और इस दौरान मुंबई के अलावा दिल्ली, आगरा, जयपुर सहित कई शहरों का दौरा करेंगी। इस दौरे में सलमान खान उनके साथ होंगे। कबीर खान का कहना है कि फिल्म के प्रमोशन का शेड्यूल अभी तय किया जा रहा है। सलमान खान इन दिनों वर्ल्ड टूर पर निकले हुए हैं। कहा जा रहा है कि उनकी वापसी के बाद ही फिल्म के प्रमोशन की प्लानिंग को अंतिम रूप दे दिया जाएगा।

जूजू ने लेह के अलावा मुंबई में भी फिल्म के एक शेड्यूल में हिस्सा लिया था। कबीर खान ने इन बातों का खंडन किया कि जूजू फिल्म में मेहमान रोल कर रही हैं। उनका कहना है कि वे फिल्म की हीरोइन हैं और उनका रोल बहुत महत्वपूर्ण है। कबीर खान एक बार फिर इस सवाल को टाल गए कि क्या फिल्म में शाहरुख खान की झलक दिखाई देगी। पिछले साल कबीर खान ने मुंबई के एक स्टूडियो में सलमान और शाहरुख खान के साथ फिल्म की शूटिंग की थी, लेकिन चर्चा इस बात को लेकर हो रही है कि फिल्म में शाहरुख खान के सीन नहीं होंगे। इस बात को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। फिल्म 23 जून को रिलीज होने जा रही है।