सड़क दुर्घटना में मारे गए लोगों को मुख्यमंत्री देंगे मुआवजा

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग-77 पर मंगलवार सुबह सड़क दुर्घटना में दस लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को चार-चार लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की। नीतीश कुमार ने अपने शोक संदेश में कहा कि दुर्घटना अत्यंत दुखद है।

nitish kumar, bihar, chief minister, compensation, killed, accident
Bihar cm nitish kumar

हादसे में मारे गए सभी लोगों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि सभी मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये अनुग्रह राशि अनुदान के रूप में दी जायेगी। सीएम ने हादसे में घायलों का निःशुल्क इलाज कराने का निर्देश भी अधिकारियों को दिया। दुख की इस घड़ी में मृतकों के शोक संतप्त परिजनों को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की नीतीश कुमार ने ईश्वर से प्रार्थना की।

घटना के बाद वैशाली डीएम रचना पाटिल एसपी राकेश कुमार एसडीओ रविन्द्र कुमार और एसडीपीओ अजय कुमार भी मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझाने की कोशिश की हादसे के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि किसी गाड़ी का ओवरटेक करके ऑटो अपने साईड जा ही रही थी लेकिन बस ने अपनी स्पीड थोड़ी सी कम नही की और आमने सामने की टक्कर हो गई।