रोहतक में भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे मुख्यमंत्री

रोहतक। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर शनिवार को अपने गृह नगर रोहतक में भाजपा कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। जनता से संवाद के साथ ही मुख्यमंत्री रोहतक के लिए की गयी सभी घोषणाओं के प्रगति की समीक्षा भी करेंगे। मुख्यमंत्री दोपहर बाद भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से रूबरू होंगे। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद के दौरान मुख्यमंत्री उनसे आगामी चुनाव तथा सरकार के कार्यों के प्रति भी फीडबैक लेंगे।

chief, minister, rohtak, bjp, workers, rohtak, hariyana
manohar lal khattar

सूत्रों की मानें तो कुछ भाजपा के पार्षद मुख्यमंत्री के समक्ष रोहतक नगर निगम में हुए फर्नीचर घोटाले का मुद्दा भी उठा सकते हैं। भाजपा पार्षद इस बात से नाराज हैं कि कांग्रेस शासनकाल में हुए इस घोटाले में अभी तक जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई है। भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद के बाद मुख्यमंत्री शाम को प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे जिसमें मुख्यमंत्री द्वारा विकास कार्यों की बिन्दुवार समीक्षा की जायेगी।

सूत्रों के अनुसार कई घोषणाओं को न सूनने और उस पर ध्यान देने के कारण कई लोगों को मुख्यमंत्री के गुस्से का सामना भी करना पड़ा। इससे पहले फर्नीचर घोटाले में हुई विजिलेंस की रिपोर्ट पर संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मेयर रेणू डाबला भाटी मेयर समेत विभागीय कर्माचारियों पर तीन साल बाद कार्रवाई करने के आदेश दे दिए हैं।