सुकमा हमले के नक्सली को पकड़ने वाले शख्स को मिलेगा 40 लाख का इनाम!

सुकमा। गत दिनों सुकमा में हुए नक्सली हमले में भारतीय जवानों की मौत पर सारे देश में गुस्सा है। पुलिस गुनहगारों को तलाशने के लिए लगातार सर्च अभियान चला रही है। सर्च अभियान चलाने के जरिए तो पुलिस गुनहगारों को ढ़ूढ़ने में लगी हुई है साथ ही अब पुलिस इसमें लोगों की मदद लेने जा रही है। गुनहगारों को ढ़ढ़ूने की कवायद में पुलिस की ओर से एक पोस्टर जारी किया गया है।

मिलेगा 40 लाख का इनाम

इस पोस्टर में इलाके में सक्रिय नक्सली की तस्वीर छपी और लिखा गया है कि जो भी नक्सली को पकड़ने में मदद करेगा पुलिस उस शख्स को 3 से 40 लाख रुपये तक का इनाम देगी। इनमें जानकारी देने वाले का नाम गुप्त रखने का भरोसा दिलाया गया है, साथ ही कुछ अधिकारियों के नंबर दिए गए जिससे संपर्क करके नक्सलियों को पकड़वाया जा सकता है।

रामन्ना

इन मोस्ट वांटेड नक्सलियों में रामन्ना उर्फ संतोष रावुला श्रीनिवास का नाम सबसे ऊपर है। उसे पकड़वाने में मदद करने वाले को 40 लाख का इनाम देने की घोषणा की गई है। इसके साथ ही आंध्र प्रदेश का रहने वाला रामन्ना सीपीआई (माओवादी) की सेंट्रल कमेटी का सदस्य होने के साथ दंडकारण्य स्पेशल जोनल कमेटी का भी सदस्य है। रामन्ना सुकमा में सक्रिय सबसे सीनियर नक्सलियों में से एक है जिसका रसूक पूरे नक्सलियों में चलता है।