मासूम की हत्या कर फरार हुआ आरोपी, पुलिस जांच में जुटी

हरदोई जिले में जमीनी विवाद के चलते 9 साल के छात्र की निर्मम हत्या कर दी गई है। छात्र के परिजनों में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। उनकी भी हालत बहुत ही गंभीर बताई जा रही है। मामला हरदोई जिले के बिलग्राम कोतवाली के अलमापुर गांव का है। जहां जमीन विवाद के चलते दरिंदे युवक राम लखन ने स्कूल जाकर मासूम छात्र सोनू की बांके से काट कर हत्या कर दी।

police, up, crime, student killed, hardoi, investigation
crime

आरोपी ने छात्र की दादी राम रानी और चाचा रामाधार पर बांके से वार कर दिया और आरोपी मौके से फरार हो गया। आनन-फानन में ग्रामीणों ने पुलिस को फोन किया। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चाचा और दादी को गंभीर हालत में जिला अस्पताल भेजा। मासूम छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए हरदोई के लिए भेज दिया गया है। इस घटना से पूरे जिले में सनसनी मच गई है। हर कोई यही कह रहा था की मासूम की आखिर क्या गलती थी जो दरिंदे ने उसको मौत के घाट उतार दिया।

वही मासूम छात्र की मां का रो रोकर बुरा हाल हो गया है। वह यही कह रही थी कि मेरे बच्चे की क्या गलती थी। सारे गांव में मातम छाया हुआ है। सारे गांव के लोगों की आंखें नम थी मासूम सोनू के तरफ हर कोई निहार रहा था कि मानो अपनी मां का दुलारा सोनू उठ कर खड़ा हो जाएगा। मामले को गंभीरता से लेते हुए जिले के एसपी विपिन कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचे और परिजनों को आरोपी की जल्द गिरफ्तारी होने का आश्वासन दिया। फिलहाल पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।