पुलिसवाले को ट्रेफिक नियम तोड़ता देख युवक ने बनाई वीडियो, सोशल मीडिया पर कि वायरल

नई दिल्ली। दिल्ली में ट्रेफिक और उसके कानूनों पर ज्यादा ध्यान दिया जाता है किसी को भी इसका जरा भी उल्लंघन करते हुए पकड़ लिया जाता है तो उस पर तुरंत कार्रवाई की जाती है या उसका चालान काट दिया जाता है। ट्रेफिक पुलिस अगर किसी को गाड़ी चलाते हुए फोन पर बात करते हुए या बिना हेलमेट के गाड़ी चलाते हुए देख ले तो उसका चालान काटने में जरा भी देर नहीं करती। लेकिन यही बात एक पुलिस वाले को नागवार गुजरी। जब कुछ युवकों ने उसे चलती बाइक पर फोन पर बात करते हुए पकड़ा और उसका वीडियो बनाया। जब युवकों ने उसे ट्रेफिक नियम तोड़ने के लिए टोका तो वो भड़क उठा और वीडियो बनाने पर उसने एक युवक को जोरदार थप्पण जड़ दिया।

 chandigarh, policeman, slapp, man, traffic rule, video
chandigarh policeman slapp man

बता दें कि जब वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया तो पुलिस वाले की वर्दी खतरे में पड़ गई। दरअसल ये पूरा मामला चंडीगढ़ का है। जहां एक हैड कांस्टेबल बाइक चलाते हुए फोन पर बात कर रहा था। जबकि उसने हेलमेट मेट को भी पूरी तरह से सर पर नहीं पहना हुआ था। ताकि वो फोन पर आराम से बात कर सके। उसी वक्त उसी सड़क पर दूसरी बाइक आ रहे दो युवकों ने सबकुछ देख लिया। जब युवकों ने पुलिस वाले को ट्रेफिक नियम याद दिलाए तो उसने उसे जोरदार चांटा जड़ दिया। इस सब की दूसरा युवक वीडियो बना रहा था।

वहीं युवक को वीडियो बनाता देख पुलिस कर्मी भड़क गया। दोनों युवक घबरा कर वहां से चले गए। काउंट पर रीट्वीट किया. साथ ही उन्होंने आईजी चंडीगढ़ को टैग करते हुए पुलिसवाले पर कार्रवाई करने की मांग की। उनकी इस मांग का असर हुआ और हैड कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया। साथ ही ट्रैफिक रूल तोड़ने पर उसका चालान भी काटा गया।