बिना कट के पास हुई अजय देवगन की बादशाहो, जाने खास वजह

नई दिल्ली। सेंसर बोर्ड ने अजय देवगन की फिल्म बादशाहो को बिना किसी कट के यू\ए सार्टिफिकेट दे दिया गया है। बता दें कि फिल्म का निर्देशन मिलन लूथरिया ने किया है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, विद्युत जामवाल और ईशा गुप्ता भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी 1975 के आपातकाल की स्थिति पर आधारित है। फिल्म में अजय एक बार फिर देसी अंदाज में नजर आएंगे।

bollywood, censor board, pass, ajay dewgan, starer, baadshaho, cut
baadshaho pass without cut

बता दें कि पिछले दिनों अजय देवगन और इलियाना डिक्रुज का किसिंग सीन काफी सुर्खियों में रहा था और इसी सीन को लेकर कहा जा रहा ता कि इसकी वजह से फिल्म में कट लग सकता है। इतना ही नहीं फिल्म को लेकर यहां तक कहा जा रहा था कि फिल्म से अजय और इलियाना के सभी इंटीमेट सीन हट सकते हैं। लेकिन सूत्र की जानकारी के मुताबिक प्रसून जोशी ने बिना किसी कट के फिल्म को पास कर दिया।

वैसे फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब मिलन से फिल्म में इंटीमेट सीन के बारे में पूछा गया तो, उन्होंने कहा कि हम फिल्म कैसे एडिट करते हैं, इसका फैसला कोई और नहीं कर सकता। वहीं अजय ने भी कहा था कि हमें नहीं पता कि यह अफवाह कहां से फैल रही है कि फिल्म में कट लगाए जाएंगे, क्योंकि हमने कोई पोर्न फिल्म नहीं बनाई है, जिसमें कट लगाए जाएं। बता दें कि यह फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी।