‘पद्मावती’ पर आ गया बड़ा फैसला, फैंस पढ़ें खबर

नई दिल्ली। विरोध की आग में जल रही पद्मावती को अभी रास्ता साफ होते नहीं दिख रहा है।सेंसर बोर्ड की कमेटी ने पद्मावती फिल्म को खारिज कर दिया है। फिल्म को लेकर कई तरह के बवाल हुए और इस पर कई तरह की राजनीतिक टिप्पणियां सुनने को मिली। फिल्म रिलीज को लेकर सेंसर बोर्ड की एक कमेटी बनाई थी जिसमें राजपूत समाज और राजस्थान के राजघराने के लोग थे। फिल्म को देखकर इसे सिरे से नकार दिया है।

 

बता दें कि इस फिल्म पर देश भर में जबरदस्त विरोध देखने को मिला था। इस फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज किया जाना था, लेकिन करणी सेना और दूसरे संगठनों ने फिल्म में आपत्तिजनक सीन का आरोप लगाते हुए इस फिल्म पर बैन लगाने के लिए जबरदस्त विरोध किया। विरोध के बाद इस फिल्म की रिलीज डेट टाल दी गई।

इस फिल्म को पास करने के लिए राजघराने के लोगों और इतिहासकारों को बुलाया गया ताकि वो फिल्म देखें और फैसला करें कि इस फिल्म को रिलीज करने में कोई दिक्कत तो नहीं है।विशेषज्ञों की टीम ने फिल्म में कई चीजों को लेकर ऐतराज जताया है। इस फिल्म पर विवाद शूटिंग के वक्त ही शुरु हो गया था जब संजय लीला भंसाली के साथ मार-पीट की गई थी। इसके बाद विवाद बढ़ता देख एक्टर्स की सुरक्षा बढ़ा दी गई।