सीबीआई ने धोखाधड़ी के मामले में 16 केस किए दर्ज

 

नई दिल्ली। सीबीआई ने एक जैसे कथित तरीके के धोखाधड़ी के 16 मामले दर्ज किए हैं। कॉरपोरेशन बैंक के साथ यह धोखाधड़ी की गई जिसमें बैंक को 145 करोड़ रुपए से अधिक का नुसान हुआ। एजेंसी के अनुसार बैंक की वसंत कुंज शाखा में ऋृण धोखाधड़ी के छह मामले दर्ज किए हैं धोखाधड़ी के मामले में 5-5 शाखाओं पर केस दर्ज किए गए हैं।

सीबीआई प्रवक्ता ने कहा कि कि बैंक के पूर्व मुख्य प्रबंधकों वरिष्ठ शाखा प्रबंधकों और अन्य निजी व्यक्तियों, निजी कंपनियों उनके मालिकों आदि ज्यादातर दिल्ली में एक वकील और कुछ ज्ञात लोगों के खिलाफ एंजेसी ने मामला दर्ज किया हैं।

प्रवक्ता की मानें तो इन मामलों में आज 13 स्थानों पर छापेमारी की गई दिल्ली में 10 स्थानों गाजियाबाद में दो गांधीनगर में एक स्थान पर छापेमारी की गई इन छापेमारी में आरोपी व्यक्तियों और कंपनियो के परिसर से कई कागजात जब्त किए गए हैं।

कंपनियों उनके मालिकों आदि ज्यादातर दिल्ली में एक वकील और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ एजेंसी ने मामला दर्ज किया है प्रवक्ता ने कहा कि इन मामलों में आज 13 स्थानों पर छापेमारी की गई।

दिल्ली में 10 स्थानों गाजियाबाद में दो गांधीनगर में एक स्थान पर छापेमारी की गई इन छापेमारियों में आरोपी व्यक्तियों और कंपनियों के परिसरों से कई कागजात भी जब्त किए गए हैं।