‘देसी गर्ल’ प्रियंका पर मेहरबान सेंसर बोर्ड

मुंबई। भारत के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही प्रियंका चोपड़ा की पहली हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ को लेकर ये सोच गलत हुई कि फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के हॉट सीनों को देखते हुए सेंसर बोर्ड इस फिल्म के कुछ सीनों पर कैंची चलाएगा या कोई और सीन कट करने का आदेश देगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं होगा।


बेवाच के निर्माता इस खबर से राहत महसूस कर सकते हैं कि बिना किसी आपत्ति के सेंसर बोर्ड की ओर से इस फिल्म को ए सार्टिफिकेट के साथ देश के सिनेमाघरों में रिलीज की अनुमति मिल गई है। हाल ही में इस फिल्म के कुछ ऐसे फोटो मीडिया में वायरल हुए थे, जिनमें प्रियंका चोपड़ा ने टू पीस पहना है और इन फोटोज के वायरल होने के बाद आशंका जताई जाने लगी थी कि सेंसर बोर्ड में इस फिल्म को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।
ये फिल्म भारत में नौ जून को रिलीज होने जा रही है, जबकि अमेरिका में ये फिल्म मई के आखिरी सप्ताह में रिलीज होगी। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों इंटरनेशनल स्तर पर इस फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई हैं और कई देशों की यात्राएं कर चुकी हैं। इस वजह से प्रियंका ने इस बार कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने का इरादा बदल दिया।

जहां उनकी प्रोडक्शन कंपनी में बनी सिक्किमी भाषा की फिल्मा ‘पाहुना’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ। पाखी ए टायरवाला के निर्देशन में बनी ये सिक्किम राज्य की पहली फिल्म है, जिसे देश और दुनिया के सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही है।