शर्मनाक: बच्ची के साथ होती रही छेड़छाड़, दूसरा आदमी खड़े होकर देखता रहा तमाशा

भोपाल। मध्यप्रदेश के शिवपुरी इलाके में एक दिल को दहला देने वाला वीडियो सामने आया है। जिससे इंसानियत को झटका लगा है। दरअसल वीडियों में जो नजारा देखने को मिला है उसे देखकर कोई भी क्रोधित हो उठेगा। वीडियों में एक आदमी एक 10 साल की बच्ची के साथ छेड़छाड़ कर रहा है और दूसरा आदमी इस घटना को देखकर नज़र अंदाज कर निकल जाता है।

caught, cameram, shivpuri, molest, madhiya pradesh, bhopal, video
shivpuri molest

वहीं पुलिस का कहना है कि घटना को अंजाम देने वाले और देखने वाले दोनों आदमियों को गिरफ्तार कर लिया गया। वीडियों में देखा जा रहा है कि किस तरह वो बच्ची खुद को बचाने के लिए पिछे हटती है लेकिन वो आदमी उसकी तरफ बढ़ता जाता है और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगता है। तभी वहां दूसरा आदमी आता है लेकिन वो कुछ भी नहीं रोकता है। बल्कि वहां खड़ा होकर सब कुछ देखता रहा है। उसके बाद वो वहां से चला जाता है। लेकिन उस बच्ची को नहीं बचाता।

बता दें कि ये वीडियो शुवपुरी के काफी रिहायशी इलाके का है। पुलिस के मुताबिक छेड़छाड़ करने वासा आदमी बिल्डिंग में वाइटवॉश करने के लिए आए हुए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बच्ची के पैरेंट्स हमारे पास सीसीटीवी फुटेज लेकर आए जिनके आधार पर दोनों आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया। मध्य प्रदेश महिलाओं और बच्चों के लिए सबसे असुरक्षित जगहों में से एक है। लगातार पांच सालों के सरकारी डाटा बताते हैं कि साल 2011 से 2016 तक महिलाओं और बच्चों के खिलाफ अपराधों में तेजी से वृद्धि हुई है।