कैश ना मिलना पर लोगों ने किया हंगामा

शामली। थाना भवन पीएनबी बैंक में नो कैश को लेकर मैनेजर ने किया उपभोगताओं के साथ अभद्र वयवहार । गुस्साये उपभोगताओं ने दिल्ली यमनोत्री मार्ग को किया जाम । सड़कों पर हंगामा काटा व मैनेजर को सुनाई खरी खोटी ।थाना एसओ ने की बैंक अधिकारियो से बातचीत व लोगो को कैश मिलनी की जगाई उम्मीद। उपभोगताओं का कहना है की मेनेजर उन्हें कॅश नहीं देता है जबकि बैंक टाइम के बाद रात तक बैंक खुलता है और अपने आदमियो को पैसा देता है।

shamli

दरअसल आपको बता दे की मामला जनपद शामली के थाना थानाभवन के पीएनबी बैंक का है जहाँ पर 2 दिन से कैश ना आने पर और उपभोगताओं के साथ अभद्र व्यवहार करना उस वक्त भारी पड़ गया जब उपभोगता सड़क पर उतर आये । और दिल्ली यमनोत्री मार्ग जाम कर दिया। और साथ ही बैंक मेनेजर के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए मैनेजर से कैश न देने पर अपना गुस्सा उतारा।

उपभोगताओं ने यह भी आरोप लगाया की मैनेजर उन्हें पैसे नहीं दे रहा है बल्कि बैंक समय के बाद देर तक बैंक खुला रखता है और अपने जानकारों को पैसा दे रहा है जब बैंक में कैश ही नहीं होता तो देर रात तक बैंक खुलने का क्या मतलब है। जाम की सुचना पर आई पुलिस ने बामुश्किल लोगो को शांत किया । और मैनेजर को बहार लाकर कैश देने ला आस्वासन देकर इस्थिति को संभाला ।महिला इमराना का कहना हे की हम सब कैश को कैश न मिलने पर अपने को बेरोजगार बताया ।

rp_pankah-malik_shamliपंकज मलिक, संवादादाता