फतेहपुर में कुकर्म का मामला, पुलिस ने आरोपी को दबोचा

एक तरफ सूबे के मुखिया उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने और अपराध मुक्त प्रदेश बनाने के लिए लाख प्रयास कर रहे हैं लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है। सूबे में बढ़ते अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। किसी न किसी रूप में घटनाए आए दिन हो रही हैं। इन घटनाओं पर लगाम लगते नजर नहीं आ रही हैं। ताजा मामले में आरोपी ने एक नाबालिग लड़के के साथ कुकर्म किया। जिसके बाद पुलिस ने उसे जेल भेज दिया।

case of a misdeed, police, arrested the accused, crime
case of a misdeed

मामला फतेहपुर में देखने को मिला जब आरोपी ने एक नाबालिग लड़के को अपनी वासना का शिकार बना डाला। वही मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया। और पीड़ित को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया हैं। दरअसल फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के गम्भरी गांव में एक लड़का भैस चराकर आ रहा था कि रास्ते में पीड़ित को प्यास लगी तभी पानी पीने के लिए पीड़ित अभिवर्धन सिंह नामक युवक के ट्यूबबेल में पानी पीने के लिए गया।

लेकिन यह सब कुछ अभिवर्धन सिंह को अच्छा नहीं लगा जिसके बाद उसने उस लड़के के साथ कुकर्म किया। घर आकर पीड़ित ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी। जिसके बाद पीड़ित ने आरोपी के खिलाप मामला दर्ज कर इस मामले में तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी। वही पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया और पीड़ित को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल।