नामांकन में प्रत्याशियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया हिस्सा, 23 पर्चे दाखिल

हरदोई। उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में नामांकन प्रक्रिया में प्रत्याशियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया जहां पहले दिन केवल शहाबाद से एक ही परचा भरा गया था और आज काफी जोश प्रत्याशियों में दिखा। कहीं कोई महूर्त से पर्चा भरने आया तो कहीं किसी की पत्नी ने निर्दलीय पर्चा दाखिल किया आज नामांकन प्रक्रिया में 23 पर्चे दाखिल किए गए जिसमें दो निर्दलीय पर्चे दाखिल किए गए।

सबसे पहले राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल के बेटे नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी से अपना पर्चा दाखिल किया वहीं हरदोई के आठों विधानसभा क्षेत्र सीटों पर शाहाबाद विधानसभा में समाजवादी पार्टी व बहार भारतीय जनता पार्टी पर्चा दाखिल किया। गोपामऊ विधानसभा क्षेत्र में बहुजन समाज पार्टी और भारतीय जनता पार्टी ने पर्चा दाखिल किया वहीं सांडी विधानसभा क्षेत्र में 4 पर्चे दाखिल हुए और बालामऊ विधानसभा क्षेत्र में तीन पर्चे दाखिल हुए। हरदोई सदर सीट से चार पर्चे दाखिल हुए हैं ।

मल्लावां विधानसभा सीट से दो पर्चे दाखिल हुए और संडीला विधानसभा क्षेत्र से 4 पर्चे दाखिल हुए और सवाजपुर से दो पर्चे दाखिल हुए हैं। हरदोई के राज्य मंत्री नितिन अग्रवाल की पत्नी गरिमा अग्रवाल ने भी अपना निर्दलीय पर्चा दाखिल करने की वजह क्या है जब की गरिमा अग्रवाल के पति नितिन अग्रवाल समाजवादी पार्टी से पर्चा भर चुके थे।