सिद्धू ने दी भ्रष्ट अधिकारियों को दी ये हिदायतें…

जालंधर। लोकल बॉडीज विभाग के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने आज जालंधर के अपने पहले दौरे पर नगर निगम के भ्रष्ट अधिकारियों को चेतावनी देते हुए सुधर जाने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि सॉलिड वेस्ट मैनेजमैंट एक गंभीर मामला है जिस पर जल्द से जल्द कार्यवाही होनी चाहिए।

 

उन्होंने कहा कि इस मामले पर काम करने के लिए उन्होंने सैक्रेटरी रूरल डिवैल्पमैंट, सैक्रेटरी अर्बन डिवैल्पमैंट, जिलाधीश, निगम कमिश्नर पर आधारित एक कमेटी बनाई है, और कमेटी को आज का नहीं अगले 30 सालों के प्लान को ध्यान में रखकर शहरों से बाहर उपयुक्त जमीन ढूंढने के निर्देश दिए हैं।

अपनी जरूरत को सीमित करते हुए अगर 10 एकड़ की जमीन की आज जरूरत है तो 50 एकड़ जमीन खरीदी जाए मैं उसके लिए तुरंत पैसा दूंगा। सिद्धू ने कहा कि  10 दिन के अंदर ही वह  कमेटी के साथ मीटिंग कर इसकी तत्कालीन सारी रिपोर्ट कैप्टन अमरेन्द्र को सौपेंगे। इस मौके पर सिद्धू काफी संजीदा दिखाई दे रहे थे, और उन्होंने अधिकारियों को इस हिदायत को हल्के में न लेने के लिए कहा। उनहोंने कहा कि वो अपने काम को लेकर काफी सजग हैं और किसी भी हाल में पंजाब में भष्टाचार को पनपने नहीं देंगे।