बिजनेसमैन को गोली मारकर फिल्मी स्टाइल में लूटे 1.50 लाख रुपये

राजस्थान। नागौर के कुचामनसिटी में चार लोगों ने फिल्मी इस्टाइल में एक पिकप से जा रहे व्यापारी को गोली मारकर 1.50 लाख रुपये लूट लिए। पहले ओवर टेककर पिकप को लाठी से मारकर रोकवा दिया,  पिकप रोकने के बदमाशों ने गाड़ी मे बैठे लोगो को गोली मार दी,और रुपये लेकर बोलेरो से भागने लगे, लेकिन रास्ते मे ही  बोलेरो पलट गई , जिसे छोड़कर बदमाश  पैदल ही भागने लगे लेकिन पुलिस ने भाग रहे तीन  बदमाशों को धर दबोचा और दो  भागने में कामयाब रहे। पुलिस नें मामले की  रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरु कर, आरोपियों के तलाश में जूट गई है।

मोहम्मद माजिद पेशे से व्यापारी है जो मंगलवार को अपने तीन साथियों के साथ पिकप से 1.50 लाख रुपये लेकर जा रहे थे। लेकिन कुछ बदमाश बोलेरो से इनके पिछे लग गए और मोहम्मद माजिद को इस बात का जरा भी अंदेशा नही था कि कोइ इनका पिछा भी कर रहा है। चितवा क्षेत्र के पास बदमाशों ने पिकप को ओवर टेक कर उस पर लाठीयों से हमला बोल दिया। और जबतक ड्राइवर कुछ समझ पाता तबतक उन्होने पिकप को रोकवा लिया और मोहम्मद से  जबरन  रुपये मांगने लगे, पर मुहम्मद नें रुपये देने से इनकार कर दिया और उनका विरोध करने लगे जिस पर बदमाश काफी  उग्र हो गए। और रुपये लेने के चक्कर में बदमाशों ने मोहम्मद पर फायरिंग कर दी जिसमे गोली मोहम्मद और उसके एक  साथी को भी लग गई।

जिसके बाद बदमाश रुपये लेकर भागने लगे और जल्दबाजी में कुछ ही दुर जाने के बाद इनका बोलेरो पलट गया, पांचो बदमाश पैदल ही भागने लगे पुलिस भी इनके पिछे लग चुकी थी, घटना स्थल पर पहुची पुलिस को पता चला कि  लुटेरे पांच थे। जिसके बाद पुलिस ने घेराबन्दी शुरु कर दी और गांववालों के मदद की वजह से काकोट की पहाड़ियों से तीन बदमाशों को पकड़ लिया और दो भागने में सफल रहे । पुलिस आगे की कार्यवाई के लिए जांच शुरु कर दी है।