व्यापारी को गोली मारकर लूटपाट की घटना को दिया अंजाम

यूपी में सत्ता पलट होने के बाद भी अपराध पर लगाम नहीं लग पा रही है। यहां चोरों का आतंक दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन चोरी, लूटपाट को कोई ना कोई नया मामला सामने आ रहा है। इसी कड़ी में ताजा मामला सूबे के फतेहपुर जिले से सामने आया है। जहां बेखौफ होकर चोरों ने अपनी घटिया करतूत को शिखर तक पहुंचा दिया।

business man, gun shoot, charged, crime, police, fatehpur
business man gun shot

पूरा मामला फतेहपुर जिले के बिंदकी कस्बे का है। जहां पर बाइक सवार आरोपियों ने एक सर्राफा व्यापारियों को बेखौफ होकर सरेआम गोली मार दी। बदमाश यहीं नहीं रुके बल्कि बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी से गहनों से भरा हुआ बैग भी लूट लिया। गोलीकांड और लूटपाट की घटना के बाद आरोपी मौका ए वारदार से फरार हो गए। वही सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का मुआयना किया। पुलिस ने आस पास के लोगों से पूछताछ भी की। मुआयना करने के बाद पुलिस की नजर घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे पर चली गई।

पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरे को आरोपियों की धर पकड़ के लिए जब्त कर लिया है। वही घटना के बाद पीड़ित व्यापारी की हालत नाजुक बनी हुई है। नाजुक हालत को देखते हुए पीड़ित को कानपुर में रेफर कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने मामले को दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी फुटैज को खंगालना शुरू कर दिया है।