नालंदा में बस के पलटने से हुई 5 लोगों की मौत, 22 घायल

बिहारशरीफ। बिहार के नालंदा जिले के बिंद थाना क्षेत्र में शनिवार शाम एक यात्री बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 22 से अधिक यात्री घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, एक यात्री बस शाम को बिहारशरीफ से यात्रियों को लेकर उतरखु गांव जा रही थी तभी मिसिया गांव के पास झगहुवा मोड़ के समीप बस पर से चालक का नियंत्रण हट गया अैार बस सड़क के किनारे एक खाई में जाकर पलट गई। इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 22 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

acc

भारत के लिए सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (124) रन बनाए थे। चेतेश्वर पुजारा ने 47 रनों का योगदान दिया। मेजबान टीम की ओर से शनिवार को आउट होने वाले बल्लेबाज विजय, पुजारा, लोकेश राहुल (24), करुण नायर (13), पार्थिव पटेल (15), रविचंद्रन अश्विन (0) और रवींद्र जडेजा (25) रहे।

नालंदा के पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने बताया कि मृतकों की पहचान संजय महतो, रामप्रीत चौहान, वीरमणि कुंवर, विपिन कुमार और विकास पासवान के रूप में की गई है। सभी मृतक बिंद थाना के ही रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि घायलों को बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घायलों में चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना के बाद घटनास्थल पर जिले के जिलाधिकारी त्यागराजन और पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष भी पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। घटना के बाद से बस का चालक और खलासी फरार बताया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।