किताब ना लाने पर टीचर ने किया बच्चे के प्राइवेट पार्ट पर वार

बुलंदशहर। गुडगांव के रेयान स्कूल की घटना ने पूरे देश में हलचल मचा दी थी। लेकिन इतना कुछ होने के बाद भी यूपी के स्कूलों को इससे कोई सीख नहीं मिली। बुलंदशहर जिले के स्याना कस्बे के एक स्कूल में ऐसी ही घटना देखने को मिली। जहां एक स्कूल में दो दिन पहले 9वीं कक्षा में पढ़ने वाले 13 वर्षीय छात्र की टीचर ने बेरहमी से पिटाई की और उसके प्राइवेट पार्ट को भी जख्मी कर दिया।

Teacher attack child private part
Teacher attack child private part

बता दें कि टीचर ने छात्र को सिर्फ इसलिए इतनी बेरहमी से पीटा कि वो अपनी भूगोल की किताब लाना भूल गया था। टीचर ने इतनी सी बात पर छात्र को इतना पीटा कि उसकी पीठ के साथ-साथ उसके प्राइवेट पार्ट को भी जख्मी कर दिया। छात्र की तबीयत ज्यादा खराब होने के कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद से ही छात्र सदमें में है।

वहीं स्याना की आजाद स्कॉलर्स एकेडमी में छात्र से टीचर ने भूगोल की किताब नहीं लाने की वजह पूछने पर उसने बताया कि वो गलती से किताब घर भूल आया है. इस पर टीचर ने आपा खो दिया. साथ ही बहानेबाजी का आरोप लगाते हे छात्र को पीटना शुरू कर दिया. टीचर ने स्कूल प्रबंधक को भी बुला लिया. स्कूल प्रबंधक के सामने भी टीचर छात्र की पिटाई करता रहा