बुलंदशहरः अस्पताल कर्मचारियों पर बच्चे बदलने का आरोप

बुलंदशहर । यूपी के बुलंदशहर के कस्तूरबा महिला अस्पताल में एक बच्चा बदलने का मामला सामने आया है। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में नौकरी कर रहीं आशा और कर्मचारियों ने मिलकर उनका बेटा बेटी में बदल दिया। वहीं प्रशासन जांच के बाद कार्यवाही की बात कर रहा है।

ये मामला है बुलन्दशहर का, जहां कस्तूरबा महिला अस्पताल और यहाँ अपनी पत्नी का प्रसव कराने आए राजकुमार की माने तो डिलवरी के बाद बाहर आई नर्स ने पहले राजकुमार को बताया कि वो पिता बने हैं और आपको बेटा हुआ है। लेकिन थोडी ही देर बाद बेटा कैसे बेटी में बदल गया इसका पता ना तो राजकुमार को पता है और ना ही ये बात सुनने वालों के ही गले उतर रही है। आपको बता दें ये पहला मामला नहीं है जब ज़िला महिला अस्पताल में इस डॉक्टर्स या आशाओं पर इस तरह का आरोप लगा है कुछ दिन पहले ऐसा ही एक मामला नॉएडा ज़िला अस्पताल में सामने आया था फर्क सिर्फ इतना है यहाँ बेटा बेटी से बदलने का मामला है और वहां कोख से ही एक बच्चा गायब करने का मामला सामने आया था।

हालांकि आला अधिकारी मामले की जाँच करा कार्यवाही की बात ज़रूर कर रहे हैं लेकिन सवाल वहीँ है कि आखिर जब डॉक्टरों ने पहले राजकुमार को बेटे के जन्म की बात बताई थी तो फिर वो बेटी में कैसे बदला?

 -अली शरर