देखिए कैसे MISSING रिपोर्ट की जज बनी भैंस

हरिद्वार। वैसे तो आपने पुलिस स्टेशन में लूट, हत्या या फिर चोरी -चकारी की कई वारदातें सुनी होगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसी पुलिस कंप्लेन के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे शायद ही आपने कभी सुना हो और इस केस को सुलझाने में यूपी पुलिस परेशान हो गई हो। दरअसल हरिद्वार के ग्राम सराय के रहने वाले सुभाष की एक भैंस चोरी हो गई काफी मशक्कत करने के बाद वो भैंस उसे किसी जुल्फिकार अली के पास दिखी। लेकिन जब उसने उसे अपनी भैंस बताया तो उसने बताया कि उसने इसे सूरज नाम के शख्स से खरीदी है और तब ये पूरा मामला पुलिस के पास पहुंचा।

हालांकि अपनी भैंस के खो जाने की रिपोर्ट कुछ दिन पहले ही सुभाष ने ज्वालापुर पुलिस स्टेशन में लिखवाई थी जिसके चलते पुलिस ने सूरज को पकड़ा और इस मामले की पूछताछ करने लगी। तभी सूरज ने बताया कि उसने ये भैंस जुल्फिकार को बेंची। इन तीनों की बातें सुनकर पुलिस वाले काफी पेरशान हो गई और उन्होंने इस समस्या का हल निकालने के लिए इस केस का दामोदार किसी और पर नहीं बल्कि भैंस के हवाले कर दिया।

पुलिस वालों ने कहा इस भैंस को छोड़ देते है और जिस घर में सबसे पहले जाएगी उसी की ये भैंस हो जाएगी। पुलिस के इस सुझाव पर तीनों आखिरकार राजी हुए।