ईवीएम मशीन के विरोध ने पकड़ा जोर, सड़क पर बसपा कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

मेरठ। विधानसभा चुनाव के बाद अब ईवीएम मशीनों का विरोध ज़ोर पकड़ रहा है , बहुजन समाज पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने आज मेरठ कमिश्नरी चौराहे पर ईवीएम मशीनों का ज़बरदस्त विरोध किया साथ हीभारी मात्रा में ईवीएम मशीनों की डमी को आग के हवाले कर अपना गुस्सा ज़ाहिर किया। दरअसल बसपा सुप्रीमो मायावती के आह्वान पर हर माह की 11 तारीख को ईवीएम विरोध दिवस के रूप में मनाने की अपील की है । ऐसे आज 11 तारीख को सैकड़ो बसपाइयों ने प्रदर्शन किया है ।

बसपा के कार्यकर्ताओं की खुलेआम गुंडागर्दी, बसपा के एक पक्ष ने जैसे ही अम्बेडकर चोक पर नसीमुद्दीन सिदिकि और अंतर सिंग राव का पुतला फूंका तो वैसे ही बीएसपी का दूसरा पक्ष लाठी डंडो के साथ मौके पर आ पहुचा। घण्टो तक दोनों पक्षो में झड़प होती रही,एक दूसरे के पीछे लाठी डंडे लेकर दौड़ते रहे लेकिन पुलिस ढुलमुल रवैया अपनाते हुए दिखी, लोग परेशान होते रहे और बसपा के लोग सड़क पर गुंडागर्दी करते रहे फ़िलहाल एक पक्ष मौके से भाग खड़ा हुआ और दूसरे को पुलिस ने समझकर शांत करा दिया।

एक तरफ धरना चल रहा है और दूसरी तरफ बड़े नेताओं के पुतले फूंके जा रहे थे, अगर पुलिस थोड़ा भी सख्ती से काम लेती तो किसी की क्या मजाल जो सड़कों पर अफसरों के ऑफिस के सामने कोई इस तरह गुंडागर्दी कर दे।

 -शानू भारती, संवाददाता मेरठ