बसपा सुप्रीमो मायावती ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा

हरदोई। जिले में आज iti मैदान में विशाल जनसभा का आयोजन हुआ जिसमें बसपा सुप्रीमो मायावती ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा जिसमें प्रदेश की समाजवादी सरकार और केंद्र में भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए समाजवादी सरकार को 5 वर्ष हो चुके हैं और केंद्र में बीजेपी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के लगभग 3 वर्षों के कार्यकाल में इन दोनों सरकार की गलत नीतियों और क्रियाकलापों के कारण यहां प्रदेश की जनता में आक्रोश जाहिर किया है वहीं दूसरी तरफ सपा मुख्यमंत्री जो अपनी सरकार में कानून व्यवस्था के मामले में ध्वस्त दिखती है जिसके साथ कांग्रेस पार्टी ने गठबंधन किया है और चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है जिसका उत्तर प्रदेश देश के गठबंधन के दागी चेहरे को क्या वोट देंगे

समाजवादी सरकार पर निशाना साधते हुए कहां सपा सरकार ने शुरू से ही अपराधी संप्रदायिक भ्रष्टाचार व जंगलराज व्याप्त रहा है जिस के खातिर पूरे प्रदेश में चोरी डकैती लूट मार फिरौती हत्या महिला उत्पीड़न आपराधिक घटनाएं होती रही है। इसके अलावा सपा सरकार ने विकास व जनहित के जो भी थोड़ी बहुत कार्य किया है। वह भी बहुजन समाज पार्टी के नाम को बदल कर रखा गया है इतना ही नहीं बल्कि bsp जनहित की तमाम योजनाएं वर्तमान सपा सरकार ने उनका नाम बदल कर चलाया हुआ है। जिसमें समाजवादी पेंशन योजना साथ है जिसका पहले bsp शासन काल में महामाया के नाम से जाना जाता था।

नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा लोकसभा के चुनाव 2014 में उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश की जनता को उनके हित कल्याण के लिए जो चुनावी वादे किए जिसमें मुख्य चुनाव गरीबों व किसानों के लिए केंद्र में बीजेपी सरकार बनने पर 7 दिनों के अंदर ही विदेशों से सभी कालाधन अपने देश में वापस लाकर उस में से प्रत्येक गरीब परिवार को हर गरीब सदस्य को 15 से 2000000 रुपए दिए जाएंगे उनका पहला चुनावी वादा था। क्या किसी के खाते में अब तक एक भी पैसा आया है यह सभी किसानों का करजा माफ करेंगे पर आज तक एक भी वादा पूरा नहीं हुआ।

आशीष सिंह, संवाददाता