बीएसपी सुप्रीमों एक घंटे के भाषण में केवल भाजपा पर भड़कती रहीं

मेरठ। बीते छह सालों में यूपी की सियासत के हाशिए पर पहुंच चुकी बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमों मायावती सोमवार को मेरठ पहुंची हैं। यहां आयोजित तीन मंडलों के कार्यकर्ता सम्मेलन को मायावती ने एक विशाल रैली की शक्ल देकर विरोधियों को अपनी ताकत का एहसास कराया। करीब एक घंटे के भाषण में माया बीजेपी पर बरसती रहीं। उन्होंने डिप्टी सीएम केशव प्रशाद मौर्या पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और प्रदेश की बीजेपी सरकार को दलित विरोधी करार दे डाला।

BSP supremo, fluttered, only on BJP, one hour, speech, amit shah, sc
BSP supremo Mayawati

हमेशा हैलीकाप्टर से जनता के बीच उतरने वाली मायावती सोमवार को मेरठ की इस रैली को संबोधित करने कार से पहुंची था। मंच पर पहुंचते ही माया सीधे अपने समर्थकों से रूबरू हुई और बीजेपी पर तगड़े प्रहार करने शुरू कर दिए। माया ने कहा कि नोटबंदी, जीएसटी और किसानों के कर्ज माफी जैसे मुद्दे सरकार की गलत नीतियों के कारण ढेर हो चुके है। उन्होंने अपने समर्थकों को चेताते हुए कहा कि बीजेपी अब दलितों के वोटबैंक में सैंध लगाने की कोशिश में हैं। साथ ही सहारनपुर में दलित उत्पीड़न मामले के दौरान बीजेपी ने मेरी हत्या की भी साजिश रची थी। दलितों को रिझाने के लिए बीजेपी ने दलित रामनाथ कोविन्द को राष्ट्रपति बनाया है। माया ने कहा कि वोट चाहे जिसका भी हो, लेकिन दलितों की भागीदारी बढ़ी है।

BSP supremo, fluttered, only on BJP, one hour, speech, amit shah, sc
BSP supremo fluttered only on BJP

माया ने अपने समर्थको की नब्ज पर भावनाओं का मरहम लगाते हुए कहा कि प्रदेश की बीजेपी सरकार ने सहारनपुर में केवल दलितों का ही नहीं बल्कि मेरा भी उत्पीड़न किया है। मुझे शब्बीरपुर में बोलने तक नहीं दिया गया था। मायावती प्रदेश से लेकर केन्द्र सरकार तक की नीतियों को गलत करार देते हुए करीब एक घंटे तक बीजेपी पर बरसती रहीं। माया ने प्रदेश सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए कहा कि डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या रिश्वरखोरी को लेकर सवालों के घेरे में आ गए हैं।