बीएसपी छोड़ अब मौर्य थामेंगे कांग्रेस का हाथ!

लखनऊ। बसपा से बागवत करके स्वामी प्रसाद मौर्य आखिरकार अब कौन-सी पार्टी का रूख करेंगे इस पर सबकी निगाहें टिकी हुई है। मौर्य लगातार सत्तारूढ़ पार्टी सपा पर बयानबाजी कर रहे है लगातार सपा संग्राम पर कटाक्ष करने में लगे हुए, जिससे साफ पता चल रहा है कि वो सपा में शामिल नहीं होंगे। गत दिनों अटकलें तेज हुई थी कि मौर्य बीजेपी का रूख कर सकते हैं लेकिन अब खबरें आ रही है कि मौर्य कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मौर्य कांग्रेस के दिग्गज नेताओं से संपर्क बनाए हुए है और जल्द ही आधिकारिक तौर पर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं। विशेषज्ञों का कहना है कि मौर्य के कांग्रेस में शामिल होने के बाद पार्टी उनसे पिछड़ा वर्ग के वोटों की सेंधमारी करने की कोशिश करेगी।

जब इस मामले में जब भारत खबर ने भाजपा नेता विनय कटियार से बातचीत की तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस मामले में कोई जानकारी नहीं है। साथ ही उन्होंने मौर्य के बीजेपी में शामिल होने की खबरों को भी नकारा है। इसके अलावा कांग्रेस और बीजेपी के कई नेताओं से बातचीत करनी चाही तो सभी ने एक ही रटारटाया जवाब दिया कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है।