बीएसपी नेता ने खुलेआम उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां

शाहजहांपुर। यूपी के शाहजहांपुर में बीएसपी प्रत्याशी ने चुनाव आचार संहिता की जमकर धज्जियां उड़ाई। आज तिलहर विधानसभा से बीएसपी प्रत्याशी अवधेश वर्मा नामांकन कराने जिला कलेक्ट्रेट आए थे जहां उन्होंने अपनी चार पहिया वाहन जिसमे बीएसपी के झंडे लगे हुए थे। वह पी डब्ल्यू डी गेस्ट हाऊस मे खड़ी कर दी। जो आचार संहिता का उल्लंघन है। जिसके बाद कंट्रोल रूम से पुलिस के पास पहुंची सूचना के बाद उनड़दस्ता और सीओ सिटी मौके पर पहुंच कर गाड़ियों की परमिशन चेक करने के बाद गाड़ियों को सरकारी भवन से हटा दिया गया।

दरअसल आज जिला कलेक्ट्रेट मे नामांकन कराने के लिए तिलहर विधानसभा सीट से बसपा प्रत्याशी अवधेश अवधेश वर्मा अपने भारी समर्थको के साथ नामांकन कराने पहुंचे। उनके साथ कई गाड़ियों पर झंडे भी लगे थे। कलेक्ट्रेट परिसर से बाहर रोड पर बैरियर लगे होने की वजह से अवधेश वर्मा ने अपनी गाड़ियां पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में जबरन खड़ी कर दी। हालांकि वहां पर मौजूद पुलिस ने गाड़ी खड़ी करने के लिए मना भी किया था। लेकिन पुलिस की एक न चली और अवधेश वर्मा अपनी गाड़िया खड़ी करके नामांकन कराने के इंतजार करने लगे। उसके बाद कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी गई।

उसके बाद मौके पर उनड़दस्ता टीम और सीओ सिटी अवनीशवर चंद्र श्रीवास्तव ने गाड़ियों की परमीशन चेक की है। उसके बाद सरकारी डंडा गाड़ियों पर चलाकर फौरन वहां से हटा दी गई। बता दे अवधेश वर्मा बीएसपी से पूर्व राज्यमंत्री भी रहे चुके हैं।

अभिषेक सिंह, संवाददाता