बीएसपी नेता की पुत्रवधु ने किया स्कूल में हंगामा

मेरठ। मेरठ के सदर थाना क्षेत्र स्थित एक स्कूल में बसपा के पूर्व मंत्री याकूब कुरैशी के भाई कांग्रेस नेता युसूफ कुरैशी की पुत्रवधु ने हथियार बंद युवकों के साथ सोमवार को जमकर तांडव मचाया। दबंग महिला हाथ में हंटर लिए हुई थी। उसने न सिर्फ स्कूल की कई टीचर्स से मारपीट की बलकि उसके द्वारा कई छात्राओं की जमकर पिटाई भी की गई। यह नजारा देख स्कूल में अफरा तफरी मच गई तथा स्कूल प्रबंधन द्वारा छात्राओं को कक्षाओं में बंद कर दिया गया जिससे उनके साथ कोई अप्रिय हादसा न हो जाये। चूंकी स्कूल में12वीं कक्षा का पेपर था तो अभिभावन अपने बच्चों को लेने के लिए छुट्टी के समय 10 बजे स्कूल पहुंचे हुए थे लेकिन छात्राओं के देर से बाहर आने पर उन्हें कुछ शक हुआ तो डरती हुई छात्राओं ने अपने अभिभावकों को घटना के बारे में बताया।  हालांकि स्कूल प्रबंधन ऐसी किसी घटना से ही इनकार किया है। लेकिन बाद में अलिशा नाम कि एक छात्रा के परिजन ने थाना सदर बाजार पर मामले के संबंध में तहरीर दी गई जिसके बाद पूरा मामला सामने आया।

जानकारी के अनुसार बसपा के पूर्व मंत्री की पौत्री वेस्ट एंड रोड स्थित मेरठ पब्लिक गर्ल्स स्कूल की छात्रा है। बताते है कि शुक्रवार को उक्त छात्रा अपनी एक सहेली के साथ क्लास बंक मार गई थी जिस पर शनिवार को स्कूल की पीटीआई रीमा त्यागी से पुछताज कर एक तमाचा जड दिया गया। शनिवार की शाम को भी पूर्व मंत्री के गुर्गो नें स्कूल परिसर में जमकर तोड़ फोड़ की। साथ ही सोमवार को इसका नुकसान भुगतने की धमकी भी दी।
आपको बता दें कि नेता की पुत्रवधु जोंगा, सफारी, विटारा ब्रिजा और इंडिवर गाड़ियों में सवार दर्जन भर हथियारबंद युवकों के साथ हाथ में हंटर लेकर स्कूल आ धमकी। बताया जाता है कि स्कूल में जबरन दाखिल हुए युवकों और महिला ने क्लास से टीचर और कुछ बच्चों को निकालकर उनकी पिटाई कर डाली। दबंग महिला द्वारा स्कूल की चार टीचरों के साथ गेटमैन व कई छात्राओं की पिटाई कर डाली। यह नजारा देखकर स्कूली की बाकी छात्राएं डर गई तथा वह क्लास में छिप गई।

हालांकि घटना की जानकारी के बाद डायल 100 की गाड़ी मौके पर पहुंची, लेकिन वह भी बिना किसी कार्रवाई के वापस लौट गई। घटना की पुष्टी करने से पहले तो स्कूल प्रबंधन बचता रहा लेकिन जब छात्राओं के अभिभावकों द्वारा मंगलवार को अपनी बच्चियों को स्कूल न भेजे जाने की बात कही तो स्कूल प्रबंधन हरकत में आया। वहीं स्कूल के गार्ड फूल सिंह ने घटना की पुष्टी करते हुए कहा कि कुछ युवकों ने स्कूल में हंगामा काटा है।