देखें वीडियो: भाई ने किया रिश्तों को तार-तार रेप कर बनाया बहन का MMS

आगमगढ़ । यूपी में आजमगढ़ जिले के विजहर गांव में भाई ने ही वो कारनामा कर दिया जिसके बाद से इंसानियत ही शर्मसार हो गई है। वाकिया 3 साल पुराना है। एक दिन शाम को घर से बाहर शौच के लिए निकली चचेरी बहन पर घात लगाकर बैठे अपने ही भाई ने बेशर्मी और हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। उसने तमंचे की नोक पर पहले अपनी बहन को वहां से लेकर गांव के एक व्यक्ति की पशुशाला में ले गया। जहां पर उसने पहले उसके साथ रेप किया।

रेप करने के साथ उसने पीड़िता का एक MMS भी तैयार कर लिया। अब वह इसी वीडियो क्लिप को दिखाकर उसके साथ जब मन होता अपनी हवस को खत्म करने लगा। इस तरह से 3 साल में सैंकड़ों बार उसने अपनी चचेरी बहन के साथ शारीरिक संबंध बनाए। हर बार वह उसे वीडियो को फेसबुक और सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देता रहा। इसके साथ ही वह उसे मुंह खोलने पर जान से मार देने की भी धमकी देता था।

एक दिन बीते 23 जून की रात उसने फिर लड़की को बुलाया और उसके साथ पशुशाला में शारीरिक संबंध बना रहा था। इस समय गांव के लोगों ने उसे पकड़ लिया। जब इन दोनों के बीच के रिश्तों का राज गांव वालों को और इनके घर के लोगों को मालूम चला तो दोनों पक्ष शादी के लिए तैयार हो गए। पीड़िता और आरोपी एक विशेष समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। दोनों पक्षों ने साथ मिलकर निकाह की ताऱीख तय कर ली। लेकिन ऐन वक्त पर आरोपी और उसकी मां ने शादी से इनकार कर दिया।

अब पीड़ित पक्ष ने न्याय की गुहार लगाते हुए जिले के कप्तान से अपनी फरियाद की है। पीड़ित का कहना है कि इन लोगों ने शादी की बात कर कोर्ट से एक कागज भी बनवाया था। अब ये शादी से इनकार कर रहे हैं। अगर इस मामले में पुलिस ने हस्तक्षेप कर कार्रवाई करते हुए इंसाफ ना किया तो पीड़ित परिवार आत्महत्या कर लेगा।

देखें पूरा वीडियो अगले पेज पर

Pages: 1 2