अरबाज ने सलमान के बारे में किया बड़ा खुलासा,जानिए क्या कहा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान से कऱण जौहर के शो ‘कॉफी विद करन 4’ में खुद को वर्जिन होने का दावा किया था। लेकिन इसी शो के पांचवें संस्करण में उनके भाई अरबाज खान ने सलमान को लेकर बड़ा खुलासा किया है। कऱण के शो में अरबाज ने कहा कि सलमान सेक्स और वर्कआउट के बिना एक महीने भी नहीं रह सकते हैं।
salman-and-arbaz
एपिसोड में रेपिड फायर सीजन के दौरान जब करन ने पूछा कि कौन है, जो एक महीने बिना सेक्स का चैलेंज स्वीकार नहीं सकता? तब अरबाज ने बड़े ही फिल्मी स्टाइल में सलमान खान का नाम लिया। इस पर सलमान ने चुटकी लेते हुए करन से कहा, “मैं नहीं जानता कि उसने आपको क्या बना दिया। वर्कआउट और मेकआउट दोनों के बिना एक महीना नहीं रह सकता तो इसमें प्रॉब्लम क्या है।”
दरअसल इसी शो में तीन साल पहले जब करन ने सलमान खान की निजी जिंदगी के बारे में सवाल किया था, एक सवाल के जवाब में कहा था कि वो अभी तक वर्जिन है। उसके बाद सवाल ने मुस्कुराते हुए कहा था कि हां मैंने अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ झूठ भी बोला।” सलमान ने कहा था कि वह अकेले सोना पसंद करते हैं। सलमान ने यह भी खुलासा किया था कि वह अपनी कई एक्‍स- गर्लफ्रेंड्स के साथ बात तक नहीं करते। सलमान ने कहा था कि वो इस पर ज्यादा बात नहीं करना चाहते है क्योंकि वो नहीं चाहते है कि मीडिया में इस बात को लेकर अफवाहें उड़े।