दूल्हे का नागिन अवतार देख, दुल्हन ने तोड़ दी शादी

नई दिल्ली। शादी के माहौल में अक्सर लोग नाचने गाने लगते हैं क्योकिं वो एक दिन उनकी जिन्दगी का बहुत ही खुशी भरा दिन होता हैं लेकिन एक दूल्हे को अपनी शादी में डान्स करना महंगा पड़ गया भले ही शादियों में नागिन डान्स फेमस हो लेकिन इस दूल्हे का नागिन अवतार इसके लिए मुसीबत बन गया। शादी वाले दिन शराब के नशे में दूल्हे ने नागिन डान्स शुरु कर दिया और दुल्हन दूल्हे का ये डान्स देख कर इतनी शर्मसार हो गई कि उसने शादी ही तोड़ दी। अक्सर ऐसे गाने पर लोग जमीन पर लोट पोट कर नाचते हैं और कई बार सांप की तरह आवाजें भी निकालते हैं।

शादी तोड़ने के बाद दुल्हन के परिवार वालों ने उसे खूब मनाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी अन्त में दूल्हे को बारात लेकर वापस अपने घर जाना पड़ा मौके पर माहौल न बिगड़े इसके लिए तुरन्त पुलिस को बुलाना पड़ा एक दिन बाद शादी किसी और लड़के से करा दी गई। दुल्हन (प्रियंका त्रिपाठी) 23 की शादी अनुभव मिश्रा से होनी थी दोनों का परिवार एक दूसरे को जानता था दोनों के बीच शादी के पहले तोहफे का लेनदेन भी हुआ था।

जब अनुभव को लड़की के परिवार वाले बुलाने जा रहे थे तभी उनका ध्यान डीजे पर बज रहा गाना नागिन डान्स पर किे जा रहे अनुभव द्वारा डान्स पर गया। डीजे की धुन पर दूल्हे अनुभव नाचने लगा और उसके फ्रेंड उसपर पैसे बरसाने लगे यह सब देखकर दुल्हन का परिवार हैरान रह गया उसी वक्त प्रियंका ने यह तयकर लिया शराब के नशे में धुत अनुभव उसके लायक नहीं है समझाने बुझाने और धमकाने के बावजूद प्रियंका ने अपना फैसला नहीं बदला लास्ट में बारात लौट गई।