दूल्हे ने कहा दुल्हन काली है नही करुंगा शादी

पटना। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक शादी के दौरान दूल्हे ने दुल्हन का रंग सांवाल होने की वजह शादी करने से इनकार कर दिया। दूल्हे ने वरमाला की रशम के समय दुल्हन को देख और बोला की वो ये शादी नहीं करेगा। दूल्हे के शादी से इंकार करने पर दुल्हन पक्ष के लोगों ने बारातीयों को ही बंधक बना लिया और पुलिस को सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों के लोगों में सुल्हा कराने में लगी हुई है।

पूरा मामला मुजफ्फरपुर का है जहां पर लड़के के मामा ने शादी तय कर दी और व्हट्सऐप पर लड़की को सेलेक्ट कर लिया गया। जिसके बाद यूपी के गाजीपुर से लड़के वाले बरात लेकर बिहार के मुजफ्फरपुर के थाना क्षेत्र के नीजी होटल में सोमवार को पहुंचे और सोमवार को ही उनकी शादी होनी थी। दुल्हन पक्ष ने बरातियों का स्वागत बड़ी धूम धाम से किया और उसके बाद शादी की रशमें होने लगी,इसी दौरान दूल्हे ने दुल्हन को उम्र में बड़ा होने और रंग काला होने की बात कह कर शादी करने से इनकार कर दिया। दूल्हे ने शादी से इनकार किया और दूल्हन पक्ष के लोगों ने सभी बारातियों को बंधक बना लिया।

बंधक बनाये जाने के बाद दूल्हा पक्ष के लोगों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों पक्षो पर सुलाह करानी चाही लेकिन दूल्हा शादी ना करने की जीद पर अड़ा था। दुल्हन पक्ष के लोगों ने दूल्हा पक्ष पर 10 लाख रुपए दहेज और एक कार मांगने का आरोप लगाया है।