ब्रहा्रपुरी को मिली सड़कों और नालियों की सौगात

देहरादून। कैबिनेट मंत्री दिनेश अग्रवाल ने धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के ब्रहारपुरी में सड़कों और नालियों के निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया। मंत्री ने कार्यदायी संस्था एम.डी.डी.ए को सड़क और नाली निर्माण कार्य तुरन्त प्रारम्भ करने करने के निर्देश भी दिये।

सड़कों का शिलान्यास करने के बाद जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने मलीन बस्तियों के लोगों को उनकी भूमि पर मालिकाना हक प्रदान करने के लिए नियमावली व अधिनियम बनाया और उसी के अनुसार चिन्हीकरण की कर्यवाही प्रारम्भ करने के निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा क्षेत्रीय लोगों के लिए सड़क, विद्युत, पेयजल, सीवर लाईन आदि मूलभूत सुविधाओं को बड़े पैमाने पर उपलब्ध कराकर अधिक से अधिक जनता को लाभान्वित किया है।

उन्होंने ये भी कहा कि धर्मपुर विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत मूलभूत समस्याओं को निराकरण कर स्थानीय जनता को सहुलियत प्रदान की है। जिन क्षेत्रों में विकास कार्य किये जाने उनको तत्काल प्रारम्भ करने के निर्देश सम्बन्धित विभागों को दिये गये हैं। उन्होने कहा कि उनका प्रयास क्षेत्र का चहॅुमुखी विकास करना है वे इसके लिए निरन्तर प्रयासरत है।