तेजप्रताप के पेट्रोल पंप के आवंटन को (बीपीसीएल) ने किया रद्द

पटना। लालू प्रसाद के बेटे तेजप्रताप यादव जो बिहार के स्वास्थाय मंत्री है, उनके पेट्रोल पंप के लाइसेंस का आवंटन मामले में तेजप्रताप को की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही है। उनके पेट्रोल पंप के आवंटन को भारत पेट्रोलियम (बीपीसीएल) ने रद किया है।

आपको बताते चलते है की बीपीसीएल ने तेजप्रताप यादव को नोटिस जारी किया था जिसमें पूछा था की उन्‍हें किस आधार पर लाइसेंस मिला था। कंपनी ने तेतप्रताप से इस बारे में 15 दिनों के अंदर जवाब मांगा गया था। तेजप्रताप के उपर फर्जी कागजातों के आधार पर कंपनी के कुछ अधिकारियों के साथ मिलीभगत करके आवंटन लेने का आरोप भाजपा नेता सुशील कुमार मोदी व पूर्व उपमुख्यमंत्री ने लगाया था। उन्‍होंने इस मामले में पेट्रोलियम मंत्रालय से जांच की मांग भी की थी।

हाल में ही उन्‍होंने दुश्‍मन मारक जाप कराकर सुर्खियां भी बटोरी थी। भाजपा नेता सुशील मोदी कुछ दिनों से लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर लगतार भ्रष्‍टाचार के आरोप लगाते जा रहे है। पेट्रोल पंप के आवंटन भी इसी मामले की एक कड़ी है। लालू प्रसाद के परिवार को भाजपा नेता सुशील मोदी छोड़ने को राजी ही नहीं है वो एक के बाद एक आरोप लगाये जा रहे है।